पीएम के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे बंगाल में मारे गए BJP कार्यकर्ताओं के परिजन


ABHIMANYU VERMA 29/05/2019 10:12:41
126 Views

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह को यादगार बनाने की तैयारियां जोरों पर हैं। इस समारोह में बिम्सटेक देशों के राष्ट्राध्यक्षों के साथ-साथ कई वीआईपी हस्तियां भी शामिल होने वाली हैं। वहीं, भाजपा ने शपथ ग्रहण समारोह से पहले एक मास्टरस्ट्रोक खेला है। जोकि टीएमसी के लिए घटक साबित हो सकता है। 

Invitation to the families of BJP workers killed in Bengal for taking oath of PM

दरअसल, भाजपा ने पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का आमंत्रण भेजा है। भाजपा ने ऐसे 54 लोगों को शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता दिया है, जिन्होंने भाजपा के लिए अपनी जान की भी कुर्बानी दे दी। 

यह भी पढ़ें:-...मिठाई के डिब्बे में पिस्टल लेकर पहुंचे बदमाश, बसपा नेता को मारी गोली

बताया जा रहा है कि जिन कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है दिल्ली में उनके परिवार के लोगों के रहने-ठहरने की सारी व्यवस्था भी पार्टी ने की है। भाजपा के इस कदम को पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के खिलाफ बड़ा दांव माना जा रहा है। भाजपा इसके जरिये राज्य में अपने पैर पसारने की कोशिश कर रही है। 

राष्ट्रपति भवन में होगा शपथ ग्रहण समारोह

जानकारी के मुताबिक 30 मई को राष्ट्रपति भवन में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में बिम्सटेक देशों के राष्ट्राध्यक्षों को निमंत्रण भेजा जा गया है। इसके अलावा सभी राजनैतिक दलों के अध्यक्षों, राजनैतिक हस्तियों, सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों, सभी उपमुख्यमंत्री, सांसद भी बुलाए गए हैं। वहीं, बड़े बड़े उद्योगपति, फिल्म स्टार, खिलाड़ियों को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होने का निमंत्रण मिला है। 

Web Title: Invitation to the families of BJP workers killed in Bengal for taking oath of PM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया