मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

करण ओबेरॉय की बढ़ी मुश्किल, जमानत के लिए जाएंगे हाईकोर्ट


NAZO ALI SHEIKH 29/05/2019 14:42:32
56 Views

Mumbai. टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगने के बाद से मुश्किलें रुकने का नाम नहीं ले रही है। करण पर एक महिला ने रेप और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज आरोप लगाया था। साथ ही मुंबई ओशविरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। न्यायिक हिरासत में जेल जा चुके करण की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। ऐसे में अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी कर रहे हैं। 

Karan Oberoi s hard-to-reach, high court will go for bail

बताते चलें कि अभिनेता करण ओबेरॉय ने मुंबई सेशन कोर्ट में जमानत की याचिका डाली थी। लेकिन यह याचिका खारिज हो गई। कोर्ट ने कहा था कि अभी इस प्रकरण पर जांच पूरी नहीं हो पाई है, ऐसे में जमानत पर आरोपी को रिहा नहीं किया जा सकता। उनके वकील ने एक याचिका एक्टर की तरफ से दायर करते हुए दावा किया है कि आरोप झूछा है। आपसी सहमति से महिला के साथ शारीरिक संबंध बना था। 

यह भी पढ़ें... यहां नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा

गौरतलब है कि हाल में ही करण पर रेप लगाने वाली महिला ने कहा था कि उस पर कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। यह भी कहा था कि केस वापस लेने की धमकी दी गई। आरोपियों ने कागज का टुकड़ा फेंकते हुए चेतावनी दी थी कि एक्टरण करण के खिलाफ केस वापस ले लो। इस मामले में भी पुलिस एफआईआर जर्द कर जांच में जुट गई है। वहीं, करण अपनी जमानत को लेकर हाईकोर्ट का रुख करने का मन बना रहे हैं। बताया जा रहा कि जल्द ही उनके वकील हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर कर सकते हैं।

Web Title: Karan Oberoi s hard-to-reach, high court will go for bail ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया