मोदी के शपथ से पहले ममता बनर्जी को बड़ा झटका, टीएसी के कई नेता बीजेपी में शामिल


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/05/2019 19:35:10
80 Views

New Delhi. आम चुनाव में समूझा विपक्ष मोदी की सुनामी में बह गया है। खासतौर पर इसका असर तृणमूल कांग्रेस में देखने को मिला है। अब टीएमसी में अफरा-तफरी का माहौल है। टीएमसी के तीन विधायक व 50 से ज्यादा पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए हैं। टीएमसी नेताओं का बीजेपी ज्वाइन करने का सिलसिला थम नहीं रहा है। जिस कारण पीएम के शपथ से पहले ममता बनर्जी को करारा झटका लगा है। 

Mamata Banerjee a big setback before Modi

ये नेता बीजेपी में हुए शामिल

टीएमसी से बीजेपी में जाने वाले नेताओं में विधायक मनिरुल इस्लाम,गदाधर हाजरा,मोहम्मद आसिफ इकबाल और निमाई दास ने भी पाला बदल लिया है। इससे पहले मंगलवार को टीएमसी के दो विधायक व 50 पार्षदों ने बीजेपी की सदस्यता ली है। 

Mamata Banerjee a big setback before Modi

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने चुनाव से पहले ही एलान कर दिया कि टीएमसी के 40 विधायक हमारे संपर्क में हैं। चुनाव बाद पीएम की कही हुई बात सत्य साबित हो रही है।

 

 

Web Title: Mamata Banerjee a big setback before Modi's oath, two TAC leaders included in BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया