योगी सरकार की लापरवाही को उजागर करता है बाराबंकी का जहरीली शराब काण्ड : राजबब्बर


GAURAV SHUKLA 30/05/2019 10:20:42
44 Views

Lucknow. जनपद बाराबंकी में जहरीली शराब से हुई मौत पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने शोक व्यक्त करते हुए मृतक परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त किया है। तथा बार-बार इस प्रकार की घटना होने के बाद भी राज्य सरकार द्वारा कोई आवश्यक कदम न उठाये जाने पर निराशा व्यक्त की है।

rajbabbar ki laparwahi ujagar kar raha barabanki sharab kand
राजबब्बर ने कहा है कि विगत में उ0प्र0 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के गठन के बाद लगातार शाहजहांपुर, बरेली, उन्नाव, सीतापुर, लखीमपुर, सहारनपुर, कुशीनगर में सैंकड़ों मौतें हो चुकी हैं और सरकार हर बार यही कहती रही है कि आवश्यक कदम उठायेगी और अब बाराबंकी में हुई जहरीली शराब के सेवन से एक दर्जन से अधिक मौतें प्रदेश सरकार की लापरवाही को उजागर करता है जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता बृजेन्द्र कुमार सिंह ने आईपीएन को बताया कि जनपद बाराबंकी में जहरीली शराब से हुई मौत पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर के निर्देश पर कांग्रेस पार्टी का एक पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पूर्व मंत्री राजबहादुर के नेतृत्व में बाराबंकी पहुंचा एवं पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर अपनी संवेदना प्रकट की एवं घटना की पूरी जानकारी प्राप्त की। प्रतिनिधिमंडल जल्द ही अपनी रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय को प्रेषित करेगा। प्रतिनिधिमंडल में राजबहादुर पूर्व मंत्री के नेतृत्व में एपी गौतम पूर्व सांसद, प्रीति एम0 शाह ज्वाइंट मीडिया कोआर्डिनेटर, प्रवक्ता बृजेन्द्र कुमार सिंह एवं सदफ जाफर शामिल रहीं।

Web Title: rajbabbar ki laparwahi ujagar kar raha barabanki sharab kand ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया