मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे जगनमोहन रेड्डी


RAGHVENDRA CHAURASIA 30/05/2019 12:39 PM
23 Views

Hyderabad. वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख येदुगुरी संदिंटि जगन मोहन रेड्डी गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। बताया जा रहा है कि जगन मोहन रेड्डी आईजीएमसी स्टेडियम में शपथ लेंगे। ध्यान रहे कि रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश में 175 में से 151 सीटों पर जीत हासिल की है। इसके साथ ही रेड्डी की पार्टी ने 25 लोकसभा में से 22 सीटों पर जीत हासिल की है।

Jaganmohan Reddy to be sworn in as Chief Minister of Andhra Pradesh

जगन मोहन रेड्डी के अकेले लेंगे शपथ

सूत्रों के हवाले से खबर है कि गुरुवार को जगनमोहन रेड्डी अकेले शपथ लेंगे जबकि मंत्रिमंडल का गठन 7 जून को होगा। जगनमोहन रेड्डी के शपथ समारोह के लिए खास तैयारियों का इंतजाम किया गया है। बताया जा रहा है कि पहली बार नई दिल्ली में स्थित आंध्र प्रदेश भवन में शपथ समारोह का सीधा प्रसारण देखने के लिए खास इंतजाम ​किए गए हैं।

शपथ में पीएम मोदी को किया था आमंत्रित
 बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश के सीएम पद के शपथ समारोह के लिए पीएम मोदी को आमंत्रित किया गया है। खबर यह भी है कि जगनमोहन रेड्डी के शपथ समारोह में तेलंगाना के सीएम के.चंद्रशेखर राव समेत तमाम बड़े दिग्गज नेता पहुंच सकते हैं। 

 

 

Web Title: Jaganmohan Reddy to be sworn in as Chief Minister of Andhra Pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया