मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

NEET का आंसर की जारी, यहां डाउनलोड कर करें चेक


NAZO ALI SHEIKH 30/05/2019 15:54:27
46 Views

New Delhi. नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (नीट) यूजी परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल आंसर की जारी कर दी गई है। अभ्यर्थी आंसर की आधिकारिक वेबसाइट ntaneet.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर प्रिंट आउट भी प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि आंसर की चेकर करने के लिए वेबसाइट पर जाने के बाद अभ्यर्थियों को एप्लीकेशन नंबर और आईडी पासवर्ड डालना होगा। इसके बाद ही आंसर की देख सकेंगे।

यह भी पढ़ें... करण ओबेरॉय की बढ़ी मुश्किल, जमानत के लिए जाएंगे हाईकोर्ट

Issue of NEET, Download Here Check

बता दें कि जिन अभ्यर्थियों को किसी भी प्रश्न में आपत्ति हो तो वह 31 मई को 11.50 तक तक अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। इसके लिए फीस Debit/Credit Card/ Net Banking के माध्यम से अभ्यर्थियों को देय होगा। आपत्ति मिलने के बाद उसका अवलोकन किया जाएगा। यदि आपत्ति सही पाई जाती है, तो अंतिम रूप से आंसर की जारी किए जाएंगे। इसके बाद 5 जून को अभ्यर्थियों का भविष्य यानी कि रिजल्ट सामने आ जाएगा।

बताते चलें कि इस बार देश भर में करीब 15,19,375 अभ्यर्थियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। गत 5 मई को परीक्षा आयोजित कराई गई थी। वहीं, ओडिशा राज्य में तूफान के कारण परीक्षा स्थगित कर दी गई थी। कर्नाटक में ट्रेन लेट होने की वजह से परीक्षा नहीं दे पाने वाले अभ्यर्थी 20 मई को एग्जाम देने के लिए शामिल हुए थे।

Web Title: Issue of NEET, Download Here Check ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया