मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

जेटली ने पीएम को लिखा खत, कहा- नई सरकार में शामिल न करें


NAZO ALI SHEIKH 30/05/2019 15:58:34
56 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 में ऐतिहासिक जीत के बाद गुरुवार को पीएम मोदी शपथ ग्रहण करेंगे। मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले लोगों के नामों पर भी शीर्ष स्तर पर वार्ता पूरी हो चुकी है। अब शपथ ग्रहण समारोह में मंत्रियों के नामों का ऐलान और शपथ ग्रहण बाकी है।

वहीं, बीजेपी के दिग्गज और वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने पीएम मोदी को खत लिखते हुए कहा है कि नई सरकार का हिस्सा उनको नहीं बनाया जाए। इसके लिए जेटली ने अपने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है। यह भी पढ़ें... वीर सावरकर के आदर्शों से सीख लेकर करें अपने कर्तव्यों का निर्वहन : राज्यपाल

Jaitley wrote letter to PM, said - Do not include in the new government                                                                                  
जेटली ने खत में लिखा है कि पीएम मोदी की नेतृत्व वाली पिछली सरकार में काम करना उनके लिए बेहद ही गर्व की बात है। काफी कुछ सीखने और अनुभव करने को मिला है। सरकार में रहने के पहले भी पार्टी ने पहली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार में, पार्टी संगठन में और जब विपक्ष में थे, अहम दायित्व हमें मिला था। उन्होंने लिखा कि अब इससे अधिक की अपेक्षा वह नहीं कर सकते थे। 

उन्होंने लिखा कि 18 महीनों के बीच स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से गुजरना पड़ा है। जब पीएम केदारनाथ यात्रा पर जा रहे थे, उस दौरान चुनाव प्रचार की जिम्मेदारियों को बखूब निभाया। लेकिन अब कुछ दिनों के लिए जिम्मेदारियों से दूर ही रहना चाहता हूंं। इसकी वजह अपनी सेहत पर ध्यान देना है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बेहतरीन जीत के बाद 30 मई को नई सरकार बनने जा रही है। पीएम मोदी व कैबिनेट में शामिल होने वाले सांसद शपथ ग्रहण करेंगे।

Web Title: Jaitley wrote letter to PM, said - Do not include in the new government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया