मनी लॉन्ड्रिंग और बेनामी संपत्ति मामले में ईडी रॉबर्ट वाड्रा से कर रही है पूछताछ


RAGHVENDRA CHAURASIA 30/05/2019 16:42 PM
69 Views

New Delhi. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा से मनी लॉड्रिंग व बेनामी संपत्ति मामले में ईडी पूछताछ कर रही है। वहीं वाड्रा लगातार कहते रहे हैं कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। 

In the money laundering and benami property case, ED is investigating Robert Vadra

ईडी दफ्तर जाने से पहले वाड्रा ने फेसबुक पर किया पोस्ट

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका वाड्रा के पति गुरुवार को ईडी दफ्तर जाने से पहले फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि मैंने देश की न्यायपालिका में अपना विश्वास बनाए रखा है। मैंने सभी सरकारी एजेंसियों के सभी समन नोटिस का बखूबी पालन किया है। अब तक मैं 11 बार जा चुका हूं और लगभग् 70 घंटे की पूछताछ में सहयोग दिया है। भविष्य में भी मैं हमेशा की तरह सहयोग करूंगा,जब तक कि मेरा नाम सभी झूठे आरोपों से हट नहीं जाता।

लंदन की संपत्ति के बारे में ईडी वाड्रा से पूछ सकती है सवाल

बताया जा रहा है कि ईडी की टीम वाड्रा से लंदन स्थित संपत्ति और उनके करीबी संजय भंडारी के बारे में सवाल पूछ सकती है। ईडी का कहना है कि लंदन वाली सपत्ति को गलत तरीके से खरीदा गया है और इसमें कालेधन का प्रयोग किया गया है। यह पूरा मामला विदेशों में स्थित रॉबर्ट वाड्रा की संपत्तियों से जुड़ा है। जिसमें टैक्स से बचने के लिए अघोषित संपत्ति होने का भी आरोप है।

 

Web Title: In the money laundering and benami property case, ED is investigating Robert Vadra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया