मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

शोपिया में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को घेरा, एक ढेर


DEEP KRISHAN SHUKLA 31/05/2019 09:36:00
63 Views

Srinagar. कश्मीर घाटी में शुक्रवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी है। घाटी के शोपिया इलाके में जारी इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को घेर रखा है दोनों ओर गोलीबारी जारी है। आतंकियों की ओर से की गयी गोलीबारी में एक जवान के घायल होने की सूचना जबकि एक आतंकी के मारे जाने की भी खबर आ रही है। 

In Shopia the security forces surrounded four militants, one killed
जम्मू कश्मीर के शोपिया इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खूफिया जानकारी पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली। 
बताया जा रहा है कि यहा हिजबुल और लश्कर के आतंकी छिपे थे। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर जैसे ही तलाशी अभियान शुरू किया तो आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला शुरू कर दिया। जवाब में सेना ने भी मोर्चा संभलते हुए आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। 
यह मुठभेड़ शोपियां जिले के जैनापोरा बेल्ट के सुगन द्रगड़ क्षेत्र में चल रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है जबकि तकरीबन तीन आतंकी जवानों के घेरें में हैं। 

In Shopia the security forces surrounded four militants, one killed
दोनों ओर से रूक रूक कर गोलीबारी हो रही है। 44 आरआर, एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे इलाके को जबरदस्त तरीके से घेर रखा है। 
इस मुठभेड़ में एक जवान के भी घायल होने की सूचना है। हलांकि इस मुठभेड़ के बारे में अभी तक कोई भी अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 
मालूम हो कि घाटी में आतंकियों के सफाए के लिए सेना लगातार जबरदस्त अभियान चला रही है। जिससे आतंकियों के हौसले पस्त है। 
अपनी जान बचाने के लिए आतंकियों ने खास तौर से रिहायशी इलाकों में शरण ले रखी है। जिनकी तलाश में सेना का सर्च आपरेशन लगातार जारी है। 

यह भी पढ़े...करमबीर सिंह आज लेंगे नौसेना प्रमुख सुनील लांबा की जगह

 

 

 

Web Title: In Shopia the security forces surrounded four militants, one killed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया