कैबिनेट मंत्री बनने के बाद बोले अमित शाह- देश की सेवा में सर्वश्रेष्ठ योगदान देने के लिए हूं तैयार


ABHIMANYU VERMA 31/05/2019 09:52:16
51 Views

New Delhi. मोदी सरकार-2 में कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के बाद अमित शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि वह देश सेवा में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे। गुजरात के गांधीनगर लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद अमित शाह पहली बार कैबिनेट मंत्री बने हैं।

Amit Shah said that I am ready to give the best contribution to the service of the country

अमित शाह ने ट्वीट करके कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उन पर विश्वास रखने का धन्यवाद। मोदी का नेतृत्व और सतत समर्थन प्रेरणा का एक महान स्रोत है। वह उन्हें भरोसा दिलाते हैं कि देश और लोगों की सेवा के लिए वह अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे। 

यह भी पढ़ें:-...भाजपा और जेडीयू में अनबन, नीतीश ने बनायी मोदी सरकार से दूरी

अगले ट्वीट में शाह ने लिखा कि पूरे भारत के लिए ऐतिहासिक क्षण है। नरेंद्र मोदी को लगातार दूसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई। वह निश्चिंत हैं कि भारत उनके सक्षम नेतृत्व में नयी ऊंचाइयां हासिल करेगा। उन्होंने आगे कहा कि बीते पांच सालों में भारत ने प्रत्येक क्षेत्र में बेमिसाल तरक्की देखी है। 

बता दें कि लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आए नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मोदी व उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। शाह समेत 57 मंत्रियों ने गुरुवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। 

Web Title: Amit Shah said that I am ready to give the best contribution to the service of the country ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया