मायावती के इस फैसले से कांग्रेस में खुशी की लहर


SUJEET KUMAR 31/05/2019 11:12:23
4576 Views

Lucknow. मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को एक बड़ी राहत मिली है। प्रदेश में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने राज्य की कांग्रेस सरकार को अपना बाहरी समर्थन जारी रखने की घोषणा की है। बसपा उपाध्यक्ष रामजी गौतम का कहना है कि सांप्रदायिक और जातिवादी ताकतों को रोकने के लिए बीएसपी ने कांग्रेस सरकार को अपना बाहरी समर्थन दिया है। 

bahujan samaj party will continue to support congress kamal nath government outsiders in madhya pradesh

रामजी गौतम ने कहा, हमने सांप्रदायिक और जातिवादी ताकतों को रोकने के लिए कांग्रेस सरकार को अपना बाहरी समर्थन दिया है और प्रदेश में कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने के लिए बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्तर से निर्णय लिया गया है। 

बता दें कि बसपा के दो विधायक, भिंड से संजू कुशवाह और पथरिया से रामबाई, एक सपा विधायक और चार निर्दलीय विधायक कमलनाथ सरकार का समर्थन करने वाले सात विधायकों में से हैं। 

योगी सरकार की लापरवाही को उजागर करता है बाराबंकी का जहरीली शराब काण्ड : राजबब्बर

हालांकि इससे पहले बीएसपी विधायक रामबाई ने आरोप लगाया था कि उन्हें बीजेपी 50 करोड़ और बड़े पद का प्रलोभन दे रही है। रमाबाई ने आरोप लगाया था कि बीजेपी मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार को गिराने में सहयोग की मांग कर रही है।

30 अप्रैल को बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार को समर्थन देने पर पुनर्विचार करने के बारे में ट्वीट किया था। मायावती गुना से बसपा के लोकसभा उम्मीदवार लोकेंद्र सिंह के कांग्रेस में शामिल होने और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन करने से नाराज़ हुई थीं। 

 

Web Title: bahujan samaj party will continue to support congress kamal nath government outsiders in madhya pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया