जय श्रीराम के नारे पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगी


ABHIMANYU VERMA 31/05/2019 11:21:13
48 Views

Kolkata. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी गुरुवार को चुनाव परिणामों के बाद अपने पार्टी कार्यकर्ताओं पर हुई हिंसा के खिलाफ एक धरने में हिस्सा लेने के लिए नैहाटी जा रही थी। इस दौरान उनका काफिला भाटपारा क्षेत्र से गुजर रहा था तभी कुछ लोगों जय श्रीराम के नारे लगाने लगे, जिस पर ममता अपना आपा खो बैठी और अपनी कार से उतर कर नारा लगा रहे लोगों से कहा कि वह इसे बर्दाश्त नहीं करेंगी। 

Mamata Banerje was angry to hear eJai Shri Ram slogan

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीएमसी प्रमुख सीएम ममता बनर्जी का काफिला उत्तरी 24 परगना जिले के संकटग्रस्त भाटपारा से गुजर रहा था तभी कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाने लगे, जिस पर ममता अपना अपना आपा खो बैठीं। इसके बाद नाराज ममता अपनी कार से उतरकर बाहर आयीं और उन्होंने अपने सुरक्षा अधिकारियों से नारेबाजी कर रहे लोगों का नाम लिखने को कहा। 

साथ ही ममता को ये कहते सुना गया कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं? आप अन्य राज्यों से आएंगे, यहां रहें और हमारे साथ दुर्व्यवहार करें। मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगी। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे अपमानित करने की? उन्होंने कहा कि आप सभी के नामों और विवरणों को लिख लिया जायेगा। 

यह भी पढ़ें:-...भेदियों के खिलाफ मायावती की कार्रवाई जारी, अब इस दिग्गज नेता को पार्टी से निकाला

वहीं, ममता जैसे ही अपनी कार में वापस बैठीं उन लोगों ने फिर से जय श्री राम के नारे लगाये जिस वजह से उन्हें फिर से एक बार अपने वाहन से उतरना पड़ा। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें कुछ लोग जय श्री राम के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 

इसके बाद नैहाटी में धरने में बैठे लोगों को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा के कुछ कार्यकर्ता उनकी कार के सामने आये और उन्हें अपशब्द कहने लगे। उन्होंने पूछा कि क्या यही लोकतंत्र है?

Web Title: Mamata Banerje was angry to hear eJai Shri Ram slogan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया