सड़क हादसे में लालू के पुत्र तेजप्रताप घायल


DEEP KRISHAN SHUKLA 31/05/2019 15:35:45
71 Views

New Delhi. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की कार एक अन्य कार से टकरा गयी। इस हादसे में तेज प्रताप समेत कार पर सवार रहे अन्य लोग भी घायल हुए है। उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Lalu
मिली जानकारी के अनुसार राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव शुक्रवार को पटना के ईको पार्क के निकट सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। 
उनके साथ गाड़ी पर सवार लोकसभा चुनाव में जहानाबाद से 'लालू-राबड़ी मोर्चा' के प्रत्‍याशी चंद्र प्रकाश भी घायल हो गए।यह हादसा उस समय हुआ जब तेजप्रताप अपने आवास से पार्टी दफ्तर जा रहे थे।

Lalu

इसी बीच उनकी कार एक अन्य कार से टकरा गयी। तेज प्रताप काली हुंडई वरना कार में सवार थे। यह गाड़ी चंद्र प्रकाश की है। उनकी गाड़ी भी क्षतिग्रस्‍त हो गई। 
हादसे के घायलों को स्कार्ट की गाड़ी से पटना स्थित पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस जिस गाड़ी से तेज प्रताप की गाड़ी टकराई है उस पर बीआईटी मेसरा के छात्र सवार थें।

हादसे के बाद वहां अफरा तफरी बच गयी। फिलहाल तेज प्रताप को मामूली चोटे आयी है उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़े...नीतीश ने मोदी कैबिनेट से बनाई दूरी तो विपक्ष ने जमकर साधा निशाना


 

 

 

Web Title: Lalu's son Tajpratap injured in road accident ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया