मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

मायूस कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए अखिलेश ने बनाया मास्टरप्लान


ABHIMANYU VERMA 01/06/2019 07:52 AM
28 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव में मिली हार से सपा कार्यकर्ताओं में मायूसी छाई हुई है। सपा कार्यकर्ता अब तक हार के सदमे से उभर नहीं पाये हैं। वहीं, अब इन बातों को पीछे छोड़कर सपा नेतृत्व हार की वजहों को पता लगाने में जुट गया है और सपा अध्यक्ष अखिलेश समेत पार्टी के शीर्ष नेता खुद संगठन और समर्थकों का हौसला बनाए रखने के लिए जिले-जिले जाएंगे। 

Akhilesh created masterplan for filling the passion in desperate SP workers

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इसकी शुरूआत अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से करने वाले हैं। वह 3 जून को अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में आभार सभा करेंगे। सपा अध्यक्ष को लोकसभा चुनाव में इस सीट से 2.50 लाख से अधिक वोटों से जीत मिली है। जनसभा के बाद अखिलेश यहीं सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। 

यह भी पढ़ें:-...भेदियों के खिलाफ मायावती की कार्रवाई जारी, अब इस दिग्गज नेता को पार्टी से निकाला

बता दें कि अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव आजमगढ़ से सांसद रहे हैं। 2014 में मुलायम सिंह को मिली जीत के अंतर का अखिलेश की जीत 4 गुना है।

आजमगढ़ के बाद अखिलेश 4 जून को गाजीपुर जाएंगे। यहां वह विजय यादव के परिजनों को सांत्वना देने उनके घर भी जाएंगे। सपा से जिला पंचायत सदस्य विजय की चुनाव के अगले दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

Web Title: Akhilesh created masterplan for filling the passion in desperate SP workers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया