दिल्ली की कोर्ट में आत्मसमर्पण कर सकते हैं अतुल राय


ABHIMANYU VERMA 01/06/2019 11:49:20
106 Views

New Delhi. यूपी की घोसी लोकसभा सीट से बसपा के नवनिर्वाचित सांसद अतुल राय शनिवार को दिल्ली की कोर्ट में आत्मसमर्पण कर सकते हैं। कथित तौर पर युवती से रेप के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए अतुल राय अंडरग्राउंड चल रहे हैं। 

accused of raping Atul Rai can surrender in a court of Delhi

बता दें कि अतुल राय ने कथित तौर पर युवती से रेप के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। लेकिन कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद से अतुल राय फरार हैं।

पुलिस उनकी तलाश में कई स्‍थानों पर छापेमारी भी कर चुकी है और अभी भी उनकी तलाश की जा रही है। ऐसे में बसपा सांसद संसद पहुंचने से पहले जेल जा सकते हैं। 

अतुल राय पर कई धाराओं में केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक बलिया की रहने वाली एक युवती ने अतुल राय के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया था। युवती की ओर से बनारस के लंका थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, अतुल राय युवती को लंका स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में झांसा देकर ले गए और उनका यौन शोषण किया। युवती ने यह आरोप भी लगाया है कि बसपा नेता ने रेप की घटना के बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाते रहे हैं। 

Web Title: accused of raping Atul Rai can surrender in a court of Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया