ICC World Cup: हार के बाद आलोचनाओं में घिरी टीम पाकिस्तान


ANKUR SHARMA 01/06/2019 11:39:58
187 Views

Islamabad. विश्वकप में पाकिस्तान की खराब शुरूआत को लेकर उसे अपने ही देश में आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। दरअसल, वेस्टइंडीज के साथ खेले गए मैच में पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा।

Team Pakistan in the aftermath of defeat

 

आईसीसी विश्चकप में वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में पाकिस्तानी टीम महज 21.4 ओवरों में ही 105 रन बनाकर ढेर हो गई। इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

पाकिस्तानी टीम के बुरी तरह से हारने के बाद उसे अपने ही देश में आलोचना का शिकार होना पड़ा। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी मानवाधिकार कार्यकर्ता कपिल देव ने तंज कसा। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान अपना 100 फीसदी दें, लेकिन उन्होंने 105 दे दिया।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, स्पीचलेस। वहीं, मुजेहर अरशद ने कहा कि यह विश्वकप इतिहास में पाकिस्तान की सबसे छोटी पारी है और 1992 के बाद सबसे छोटा स्कोर है।

Web Title: Team Pakistan in the aftermath of defeat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया