ममता के खिलाफ BJP का नया दांव, सीएम को भेजेगी जय श्रीराम लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड


ABHIMANYU VERMA 02/06/2019 07:29 AM
82 Views

Kolkata. लोकसभा चुनाव में टीएमसी के खराब प्रदर्शन के बाद ममता बनर्जी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ममता जय श्री राम का नारा लगाने वाले लोगों के खिलाफ नाराजगी जाहिर करती हुई नजर आ रही हैं। जिसको लेकर उनके खिलाफ लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। 

BJP ready to send 10 lakh postcards to Mamta Banerjee, written by Jai Shriram

वहीं, अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के जख्मों पर भाजपा नमक छिड़कने की तैयारी कर रही है। भाजपा ने ममता को जय श्रीराम लिखे दस लाख पोस्टकार्ड भेजने का फैसला किया है। नवनिर्वाचित भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने बताया कि उन्होंने सीएम ममता के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है, जिन पर जय श्रीराम लिखा होगा।

यह भी पढ़ें:-...जय श्रीराम पर बंश्चिम बंगाल में फिर घमासान, सात लोग गिरफ्तार

गौरतलब है कि गुरुवार को ममता बनर्जी का काफिला बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के भाटपारा क्षेत्र से गुजर रहा था। इस दौरान कुछ व्यक्तियों ने जय श्रीराम के नारे लगाए, जिस पर वह भड़क गयीं। वहीं, शुक्रवार को पश्चिम बंगाल भाजपा ने ममता बनर्जी पर लोगों के उस समूह पर भड़कने के लिए निशाना साधा। भाजपा ने सवाल किया कि क्या राज्य में जय श्रीराम का नारा लगाना अपराध है।

Web Title: BJP ready to send 10 lakh postcards to Mamta Banerjee, written by Jai Shriram ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया