मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

यूपीपीएससी परीक्षाओं को लेकर प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना


DEEP KRISHAN SHUKLA 02/06/2019 09:36:35
102 Views

New Delhi. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं को लेकर कांग्रेस महासचिव ने सूबे की योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि राज्य की योगी सरकार कमीशनखोरों का हित देखने में मस्त है। यूपीपीएससी की परीक्षाएं घूसखोरी की भेंट चढ़ गयी हैं। 

Priyanka Chopped to Yogi Sarkar on UPPSC examinations
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यूपीपीएससी परीक्षाओं को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि प्रदेश सरकार ने यूपीपीएससी का पेपर छापने का ठेका एक डिफॉल्टर को दिया गया। 
आयोग के अधिकारियों की साठ गांठ में पूरी परीक्षा कमीशनखोरी और घूसखोरी की भेंट चढ़ गयी है। प्रियंका का आरोप है कि खुलेआम युवाओं को ठगा जा रही है बावजूद इसके प्रदेश सरकार डिफाल्टरों का हित देखने में व्यस्त है। 
प्रियंका ने अपने अरोपों की पुष्टि के लिए कुछ अखबारों की कटिंग भी ट्वीट में साझा की है। इन कटिंग में अंजूलता कटियार के घर पर छापेमारी और गिरफ्तारी का जिक्र है। 
बता दें कि यूपीपीएससी की एलटी ग्रेड शिक्षकों की भर्ती के लिए बीते साल 29 जुलाई को परीक्षा का पर्चा लीक हुआ था। यह परीक्षा 10768 पदों के लिए आयोजित करायी जानी थी। इस मामले में एसटीएफ ने परीक्षा नियंत्रक अंजूलता कटियार को गिरफ्तार किया है। 
गौरतलब हो कि परीक्षाओं के पेपर लीक मामले ने इन दिनों खासा जोर पकड़ा है। दो दिन पूर्व उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग प्रयागराज के बोर्ड पर किसी अराजक तत्व ने अपशब्द भी लिखे थे। यूपीपीएससी को लेकर अब राजनीति गरमाने लगी है। 

यह भी पढ़े...गृहमंत्री बनते ही शाह ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से की मुलाकात, जानिए क्या हुई बातचीत

 

 

Web Title: Priyanka Chopped to Yogi Sarkar on UPPSC examinations ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया