रबाडा ने कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान, छिड़ गई जंग


SUJEET KUMAR 02/06/2019 10:18:41
181 Views

New Delhi. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में साउथ अफ्रीका का सामना टीम इंडिया से होगा। वहीं मैच से पहले ही दोनों टीमों के बीच जंग छिड़ गई है। दरअसल साउथ अफ्रीका के स्पीड स्टार कगिसो रबाडा ने भारत के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

icc world cup 2019 kagiso rabada has described Indian captain virat kohli as immature

ईएसपीएन क्रिकइंफो को दिए इंटरव्यू में उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को अपरिपक्व (कच्चा) करार देते हुए कहा कि वह छीटाकशी सहन नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि कोहली मैदान पर हमेशा गुस्से में दिखते हैं।  
icc world cup 2019 kagiso rabada has described Indian captain virat kohli as immature
बता दें कि इससे पहले भी आईपीएल में भी इन दोनों के बीच बहस हुई थी। आईपीएल में कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) के कप्तान हैं जबकि रबाडा दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हैं। इसी मैच के बारे में रबाडा ने अपनी राय रखी है। इस बार के सीजन में रबाडा आईपीएल में सबले सफल गेंदबाजों में से एक थे।  कहा जाता है की उन्हीं की वजह से ही दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में पहुंच सकी थी। 

रबाडा ने विराट के बारे में उनके प्रति नजरिए के बारे में भी कहा। उन्होंने कहा कि कोहली मैदान पर हमेशा गुस्से में दिखते हैं। रबाडा ने कहा, लेकिन उस शाम को बस से होटल लौटते समय मैंने खुद से कहा, यह इंसान (कोहली) मैदान पर हमेशा गुस्से में लगते हैं। क्या वे वास्तव में गुस्से में होते हैं। फिर मैंने सोचा कि अगर वे गुस्से में होगें तो मेरा क्या बिगाड़ लेंगे। 

 

 

Web Title: icc world cup 2019 kagiso rabada has described Indian captain virat kohli as immature ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया