मुन्ना बजरंगी के हत्यारोपी सुनील राठी के अपहरण की खबर से मचा हड़कंप


ABHIMANYU VERMA 02/06/2019 11:22:04
207 Views

New Delhi. बागपत पुलिस महकमे में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मचा गया, जब माफिया मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोपी सुनील राठी के अपहरण का मैसेज वायरलेस पर गूंजने लगा। जिसके बाद पुलिस ने एक्सप्रेस-वे पर चेकिंग शुरू कर दी। यहां तक कि इस घटना की सूचना तिहाड़ जेल दिल्ली भी पहुंच गई। 

Fake News of Kidnapping of Sunil Rathi accused of killing Munna Bajrangi

दरअसल, सुनील राठी को पैरोल पर शनिवार की सुबह दिल्ली से बागपत आ रहा था। काफिला ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के मवी कलां टोल पर पहुंचा। इस दौरान सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए 5 एसयूवी गाड़ियां घुस गईं और पांचों गाड़ियों ने जेल की उस गाड़ी को अपने घेरे में ले लिया, जिसमे सुनील राठी को ले जाया जा रहा था। 

जिसके बाद साथ चल रही जेल पुलिस में हड़कंप मच गया और तुरंत ही सुनील राठी का अपरहण करने का वायरलेस पर मैसेज गूंजने लगा। मैसेज मिलते ही बागपत पुलिस ने एक्सप्रेस-वे पर चेकिंग शुरू कर दी और मौके पर जेल पुलिस ने भी कोशिशें शुरू कर दीं। हालांकि, पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए 5 कारों को रोक लिया और कार सवार लोगों को हिरासत में ले लिया। 

यह भी पढ़ें:-...नाली में गोबर बहाने को लेकर हुआ विवाद, कई लोग हुए घायल

गाड़ियों में सवार लोग निकले सुनील राठी के करीबी

पूछताछ में पता चला कि पांचों गाड़ियों में सवार लोग सुनील राठी के परिचित हैं और उसकी सुरक्षा को लेकर वह अलग-अलग गाड़ियों से आए थे। ताकि राठी को सुरक्षित बागपत ले जाया जाए। 

Fake News of Kidnapping of Sunil Rathi accused of killing Munna Bajrangi

वहीं, 7 घंटे बाद जब सुनील राठी को अपने परिवार से मिलने के बाद वापस तिहाड़ जेल भेज दिया गया। इसके बाद पुलिस ने सख्त हिदायत देते हुए हिरासत में लिए गए युवकों और गाड़ियों को छोड़ा। 

गौरतलब है कि सुनील राठी के खिलाफ फिरौती, हत्या, हत्या की कोशिश और लूट के 24 से ज्यादा केस चल रहे हैं। साल 2018 में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोप भी राठी पर है। 

Web Title: Fake News of Kidnapping of Sunil Rathi accused of killing Munna Bajrangi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया