मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

साक्षी महाराज ने ममता बनर्जी को कह दिया हिरण्यकश्यप का खानदानी


DEEP KRISHAN SHUKLA 02/06/2019 12:19:33
69 Views

New Delhi. भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। ताजा बयान में उन्होंने टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को हिरण्य कश्यप के खानदान की बता डाला। 

Sakshi Maharaj has told Mamta Banerjee to be the family member of Hirban Kashyap

उन्नाव सीट से लोकसभा सांसद साक्षी महाराज ने हरिद्वार में कहा कि पंश्चिम बंगाल का नाम आते ही उन्हें त्रेता युग की याद आ जाती है। वहां भगवान का नाम लेने वाले अपने ही बेटे राक्षस हिरण्य कश्यप ने जेल में डाल दिया और तरह तरह की यातनाएं दी। 

ठीक इसी परिपाटी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चल रही हैं। उनके राज्य में जय श्री राम बोलने पर जेल में डाल दिया जाता है। उन्होंने चुटकीले अंदाज में कहा कि कभी कभी मुझे आशंका होती है कि कहीं ममता हिरण्य कश्यप के खानदान की तो नहीं हैं ?

Sakshi Maharaj has told Mamta Banerjee to be the family member of Hirban Kashyap
उन्होंने आगे कहा कि ममता बनर्जी का शासन अलगाववाद की तरह है जिसके चलते राज्य की जनता परेशान है। इसका खामियाजा ममता बनर्जी को भुगतना पड़ेगा। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने की बात भी कही। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के कांचरापाड़ा क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की बैठक से पहले प्रदर्शन कर 'जय श्री राम' के नारे लगाने वाले बीजेपी के कार्यकर्ताओं को खदेड़ने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया था। लोकसभा चुनाव के दौरान भी ममता ने जय श्री राम का नारा लगाने वाले भाजपा समर्थकों को खरी खोटी सुनाई थी। 

यह भी पढ़े...भीड़ के चलते ट्रेन में सफर कर रही महिला यात्री का दम घुटा, मौत

Web Title: Sakshi Maharaj has told Mamta Banerjee to be the family member of Hirban Kashyap ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया