कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना ट्विटर पर नहीं आ रही हैं नजर


RAGHVENDRA CHAURASIA 02/06/2019 13:08 PM
105 Views

New Delhi. कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना ट्विटर पर नजर नहीं आ रही हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट को ही -एक्टिवेट कर दिया है और अपने सभी ट्वीट डिलीट भी कर दिए हैं। इससे पहले उन्होंने अपने बायो में कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी का परिचय भी हटा लिया था। ऐसे में सियासी गलियारों में उनके कांग्रेस छोड़ने की अटकलें तेज हो गई है। चर्चा यह भी है कि उन्होंने अपने अपना पद छोड़ दिया है। हालांकि कांग्रेस की ओर से या फिर दिव्या स्पंदना की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

Congress Social Media In-charge Divya Pandhana is not coming to Twitter

दिव्या ने इस तरह की खबरों को गलत बताया है

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी के पद से दिव्या को हटाए जाने की खबरें आ रही थी,जिसे अफवाह बताया गया था। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या ने इस तरह की खबर देने वाले सूत्रों को गलत बताया था। वहीं,कांग्रेस की मीडिया विंग की तरफ से भी ऐसी कोई औपचारिक सूचना जारी की नहीं की गई है।

दिव्या पर राहुल के फैन फॉलोइंग बढ़ाने का श्रेय है

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या को श्रेय राहुल गांधी और कांग्रेस की फैन फॉलोइंग बढ़ाने का दिया जाता रहा है। लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस ने पार्टी में बदलाव के संकेत दिए हैं। कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी को इसके लिए अधिकृत भी किया जा चुका है। कांग्रेस की प्रवक्ता रहीं प्रियंका चतुर्वेदी भी कांग्रेस छोड़ चुकी हैं और बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना में शामिल हो चुकी है। 
 

 

Web Title: Congress Social Media In-charge Divya Pandhana is not coming to Twitter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया