मुख्य समाचार
 

ट्रक की टक्कर से दो हिस्सों में बंटा ट्रैक्टर का इंजन


DEEP KRISHAN SHUKLA 02/06/2019 15:13:03
33 Views

Unnao. ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली में जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर का इंजन दो हिस्सों में बंट गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक घायल हो गया है उसे बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जबकि ट्रक चालक मौके भाग निकलने में सफल रहा। इस हादसे के चलते मार्ग पर जबरदस्त जाम लग गया जिसे खुलवाने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। घटना उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर रविवार दोपहर हुई।  

Truck hit tractor, engine divided into two parts
मिली जानकारी के अनुसार उन्नाव के फतेहपुर चौरासी क्षेत्र के तकिया स्थित एक ईंट भट्टे से ईंटे लादकर एक ट्रैक्टर ट्राली लखनऊ की ओर जा रही थी। 
इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने तकिया चौराहे के पास ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर का इंजन दो हिस्सों में बंट गया। हादसे के बाद ट्रक चालक तो मौका देख कर भाग निकला। 

Truck hit tractor, engine divided into two parts
जबकि ट्रैक्टर चला रहा विशाल पुत्र फजल निवासी टांडामीता घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस बुला कर घायल ट्रैक्टर चालक को बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। 
दोनों वाहनों की भिड़ंत के बाद सड़क पर बिखरी पड़ी ईंटों और क्षतिग्रस्त वाहनों के चालते मार्ग पर भीषण जाम लग गया।दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारें लग गयी।

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घटना स्थल से वाहनों को हटवाया। तकरीबन एक घंटे के बाद मार्ग पर यातायात सामान्य हो सका। 

यह भी पढ़े...साक्षी महाराज ने ममता बनर्जी को कह दिया हिरण्यकश्यप का खानदानी

 

 

 

Web Title: Truck hit tractor, engine divided into two parts ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया