मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

आज़म खान ने इस वजह के चलते लोकसभा से इस्तीफ़ा देने का किया फैसला!


ABHIMANYU VERMA 03/06/2019 07:48 AM
768 Views

Rampur. यूपी के रामपुर से नवनिर्वाचित सांसद आजम खान का एक बेहद चौंकाने वाला बयान सामने आया है। आजम खान ने कहा है कि वह लोकसभा से इस्तीफा देने के बारे में सोच रहे हैं। ऐसी संभावना है कि वह अगले यूपी विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। 

Azam Khan

सपा सांसद आजम खान ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो बहुत आहत है कि रामपुर में ना कोई डॉक्टर और न ही कोई स्वास्थ्य सुविधाएं। उन्होंने कहा कि वह एक अस्पताल चला रहे हैं और इसे भी समाप्त करने के प्रयास हो सकते हैं। 

आजम ने यह भी कहा कि रामपुर में बैराज का निर्माण होना चाहिए, जो कि काफी समय से लंबित है। 

यह भी पढ़ें:-...सपा में होंने जा रहे हैं कई अहम बदलाव, पार्टी में वापस लौटेंगे शिवपाल!

बता दें कि अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खां के खिलाफ कोसी नदी की जमीन पर अवैध कब्जा करने का मामला दर्ज किया गया है। आजम पर कोसी नदी की जमीन पर अवैध कब्जाने साथ-साथ सरकारी काम में बाधा डालने का भी आरोप है।

वहीं, सपा सांसद की जौहर यूनिवर्सिटी के दो कर्मियों के खिलाफ नायब तहसीलदार ने केस दर्ज कराया गया है। 

Web Title: Azam Khan's decision to resign from the Lok Sabha due to this reason ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया