मुख्य समाचार
 

महिला IAS अधिकारी का विवादित ट्वीट, महात्मा गांधी की हत्या के लिए गोडसे को कहा थैंक्यू


ABHIMANYU VERMA 03/06/2019 10:44:44
64 Views

Mumbai. देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को लेकर अब नया विवाद खड़ा हो गया है। मुंबई में एक आईएएस अधिकारी की ओर से किए गए एक ट्वीट में महात्मा गांधी की प्रतिमा हटाने का अनुरोध करते हुए उनके हत्यारे नाथुराम गोडसे को धन्यवाद दिया गया। जिसको लेकर कांग्रेस और एनसीपी ने आईएएस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

IAS told thank you to Godse for killing Gandhi

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बृहन मुम्बई नगरपालिका की उप नगर आयुक्त निधि चौधरी ने ट्वीट करके पूरी दुनिया से महात्मा गांधी की प्रतिमाएं और भारतीय मुद्राओं से उनकी तस्वीर हटाने की मांग की थी। यही नहीं महिला आईएएस अधिकारी ने गोडसे को "धन्यवाद" भी दिया था। 

वहीं, ट्वीट को लेकर विवाद बढ़ने पर महिला आईएएस अधिकारी ने अपने विवादित ट्वीट को हटा दिया और सफाई देते हुए अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि यह महज व्यंग्य था और इसे तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। 

IAS told thank you to Godse for killing Gandhi

यह भी पढ़ें:-...आज़म खान ने इस वजह के चलते लोकसभा से इस्तीफ़ा देने का किया फैसला!

इस बीच महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चव्हाण और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता जितेन्द्र अवहाद ने अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। चव्हाण ने ट्वीट करके कहा कि ट्वीट निंदनीय है। यह उनकी गिरी हुई सोच को दर्शाता है। इसी समय इन विचारों को रोकने की जरूरत है।

चव्हाण ने कहा कि सरकार को इस मुद्दे पर स्पष्ट रुख अपनाना चाहिये, जो इस बात से दिखाई देगा कि वह अधिकारी के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है। 

वहीं, एनसीपी नेता जितेन्द्र अवहाद ने अपनामजनक ट्वीट करने और गोडसे को महिमामंडित करने के लिये चौधरी को निलंबित करने की मांग की है। 

Web Title: IAS told thank you to Godse for killing Gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया