मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

संसद से इस्तीफा देंगे सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान, ये है बड़ी वजह


RAJNISH KUMAR 03/06/2019 14:39:08
45 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान हमेशा अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। आजम खान ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है, जिसने लोगों को चौंका दिया है। आजम खान ने कहा कि वह संसद से इस्तीफा देने की सोच रहे हैं।

azam khan Says think i will quit parliament contesting

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री आजम खान ने योगी सरकार एनकाउंटर कराने का आरोप लगाया है। आजम ने कहा कि रामपुर में वह अस्पताल चला रहे हैं, जिसे योगी सरकार खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं। आजम खान का ये बयान कोसी नदी पर कब्जा करने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में दर्ज एफआईआर के बाद आया है। वहीं, आजम खान ये तक कह दिया है कि वह संसद से इस्तीफा दे देंगे और अगली बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

azam khan Says think i will quit parliament contesting

बता दें कि लोकसभा चुनाव में आजम खान ने भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को हराया था। चुनाव के दौरान आजम ने जयाप्रदा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की थी, जिसे लेकर भी वह सुर्खियों में बने रहे थे।

 

 

Web Title: azam khan Says think i will quit parliament contesting ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया