फर्जी माता-पिता और बाराती, युवती से शादी रचा ले गया तीन बच्चों का पिता


RAJNISH KUMAR 03/06/2019 14:41:55
106 Views

New Delhi. राजस्थान के सीकर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, तीन माह पहले एक युवती की धूमधाम से शादी हुई थी। करीब तीन महीने बाद युवती के परिजनों को जब असलियत का पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बताया जा रहा है कि युवती से जिस युवक ने शादी की है, वह तीन बच्चों का पिता है, जबकि बाराती और माता-पिता सब फर्जी थे।

muslim youth married a hindu girl bride and groom missing

राजस्थान के सीकर जिला निवासी युवती की शादी करीब तीन माह पहले कबीर शर्मा से हुई थी। बताया जा रहा है कि कबीर शर्मा ने युवती को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया था। वहीं, युवती ने उसे कबीर शर्मा समझकर शादी करने के लिए हामी भर दी थी।

युवती से शादी को लेकर कबीर ने फर्जी तरह से मां-बाप, रिश्तेदार और बाराती बनाए। कबीर शर्मा युवती के घर बारात लेकर पहुंचा और धूमधाम से शादी की। पारम्परिक रीति रिवाज से सात फेरे लेकर दोनों ने शादी की औ युवती के परिजनों ने करीब 11 लाख रुपए का दहेज भी दिया, लेकिन तीन महीने बाद युवती के परिजनों को जब पता चला कि वह कबीर शर्मा नहीं, इमरान खान है। इससे उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

muslim youth married a hindu girl bride and groom missing

युवती के परिजनों ने फर्जी दूल्हे के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि इमरान एक मोटर कम्पनी में काम करता है, उसके तीन बच्चे भी है, वह सीकर का ही रहने वाला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

 

Web Title: muslim youth married a hindu girl bride and groom missing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया