मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

पति की हैवानियत से परेशान पत्नी ने रात में कर डाला कांड


NAZO ALI SHEIKH 03/06/2019 16:39:54
30 Views

Goa.  महिलाओं के साथ हैवानियत की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। हैरान करने वाली बात है कि अपने ही रिश्तों को तार तार कर रहे हैं। गोवा में पति से परेशान होकर पत्नी ने पति के खिलाफ ऐसा कदम उठाया कि सच्चाई जान आपकी रूह कांप जाएगी। पत्नी ने रात में सोते समय पति को मौत के घाट उतार दिया। 

यह भी पढ़ें... दहेज की भेंट चढ़ी नवविवाहिता, छह नामजद

Husband harassed by wife s wife in the night

खबरों के मुताबिक, मृतक भारतीय नौसेना में तैनात था। एयरक्राफ्ट हैंडलर के तौर पर आईएनएस हंस पर कार्यरत था। पत्नी का आरोप है कि पति मारपीट करता था। उसका पति के साथ जीना मुश्किल हो गया था। इसलिए उसे यह कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा। पूरा मामला गोवा स्थित वास्को की है। 

खबरों के मुताबिक, पुलिस उपाधीक्षक सुनीता सावंत ने बताया कि मृतक नौसैनिक कुलश्रेष्ठ सिंह एयरक्राफ्ट हैंडलर के तौर पर कार्यरत था। शुरुआती जांच में यह तथ्य सामने आए हैं कि मृतक पत्नी से मारपीट करता था। गत शनिवार को भी पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की थी। जब पति सोने चला गया तो गुस्से में आकर पत्नी ने खौफनाक कदम उठा लिया।

पत्नी ने भारी सामान से पति के सिर पर हमला कर दिया। हमले के बाद कुलश्रेष्ठ घायल होकर शोर मचाने लागा। शोर शराबा सुनकर पड़ोस के लोग पहुंच गए। घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने कुलश्रेष्ठ को मृत घोषित कर दिया। पत्नी ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Web Title: Husband harassed by wife s wife in the night ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया