मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

कोलार इलाके में पेयजल संकट, लोगो को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना


SHRADDHA SAHU 03/06/2019 17:29:43
18 Views

Bhopal. भीषण गर्मी के चलते भोपाल के कोलार में लंबे समय से पेयजल की समस्या बनी हुई है। स्थानीय वासियों ने प्रशासन और नगर निगम से पानी की समस्या को हल करने की गुहार भी लगाई थी, परन्तु परिणाम सामने न आने  पर लोगों का गुस्सा फूटा। करीब चार किलोमीटर तक चक्का जाम रहा। 

 Drinking water crisis in Kolar area, facing the problems facing the people.

 

कोलारवासी लंबे समय से पेयजल की संकट से जूझ रहे। कई बार प्रशासन और नगर निगम से इसकी शिकायत के बाद भी जब पानी की समस्या का हल नहीं हुई तो कोलारवासियों का गुस्सा फूट पड़ा और वो सड़क पर उतर आए, जिसके कारण वहां करीब चार किलोमीटर तक चक्का जाम हो गया था।

जाम लगने की सूचना प्रशासन और नगर निगम के अधिकारी तक पहुंची तो उन्होंने टैंकर से पेयजल उप्लब्ध कराने का आश्वासन दिया और जाम को दूर किया। 

 

यह भी पढ़े...वायुसेना का एएन-32 विमान लापता, 8 क्रू मेंबर और 5 यात्री थे सवार

Web Title: Drinking water crisis in Kolar area, facing the problems facing the people. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया