जय श्रीराम पर घमासान जारी, ममता बनर्जी ने किया अब ये काम...


NAZO ALI SHEIKH 04/06/2019 09:52 AM
79 Views

Kolkata. पश्चिम बंगाल में जय श्री राम के नारे पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अब सोशल मीडिया प्रोफाइल फोटो बदल दी है। ट्विटर, फेसबुक जैसी साइट्स पर उन्होंने जय हिंद, जय बांग्ला लिखी फोटो लगा ली है। तृणमूल कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर भी जय हिंद जय बांग्ला के नारे के साथ महात्मा गांधी नेताजी सुभाष बोस, भगत सिंह, रबींद्रनाथ टैगोर और कवि काजी नजरूल इस्लाम की तस्वीरें लगाई गई हैं।

Jai Shriram continues to be frustrated, Mamta Banerjee has done this work now

  मानसिक स्थिति पर उठाय सवाल

वहीं केंद्रीय मंत्री बाबुल सप्रियो ने कहा है कि ममता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है। उम्मीद है कि वह जल्द ही ठी हो जाएंगी। बंगाल में भाजपा की मौजूदगी से उन्हें शॉक लग गया है। उधर तृणमूल कांग्रेस और भाजपा में पोस्टकार्ड वॉर शुरु हो गया है। बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा था कि वे ममता के घर जय श्रीराम लिखे दस लाख पोस्टकार्ड भेजेंगे। इसके जवाब में तृणमूल कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह के आवास पर जय हिंद-जय बांग्ला लिखे 20 लाख पोस्टकार्ड भेजने का फैसला किया है। 

Jai Shriram continues to be frustrated, Mamta Banerjee has done this work now

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद जय श्रीराम का नारा राज्य में तृणमूल कांग्रेस व भाजपा के बीच विवाद की जड़ बन गया है। ममता ने रविवार को अपने फेसबुक पोस्ट में कहा था कि वे सभी धर्मों का सम्मान करती हैं लेकिन धार्मिक नारे के राजनीतिक इस्तेमाल पर उनको आपत्ति है।

Web Title: Jai Shriram continues to be frustrated, Mamta Banerjee has done this work now ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया