गंगा नदी में स्नान करते समय चार किशोर डूबे, तीन की मौत 


RAJNISH KUMAR 04/06/2019 17:48:45
38 Views

Lucknow. सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के ग्राम अल्लीपुर भादर में सोमवार की सुबह उस वक्त तीन परिवारों में कोहराम मच गया, जब गंगा स्नान के दौरान डूब रहे चार किशोरों में तीन की मौत हो गयी। जबकि एक किशोर को किसी तरह लोगों ने बचा लिया। घटना के बाद रोते-बिखलते परिजन मौके पर पहुंच गये। कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने तीन घण्टे बाद गंगा में डूबे तीनों शवों को बाहर निकाला, जिनका पंचनामा भरकर पुलिस ने विच्छेदन हेतु भेज दिया। 

 Four teens drown while bathing in river Ganges, three die

जानकारी के अनुसार, सुल्तानपुर घोष थाने के अल्लीपुर भादर गांव निवासी राम सजीवन का 16 वर्षीय पुत्र पंकज, हरदेव सिंह का 15 वर्षीय पुत्र सोनू, हरिशंकर का 14 वर्षीय पुत्र अम्बेश व बलदेव का 15 वर्षीय पुत्र अजय आज सुबह सोमवती अमावस्या के अवसर पर साइकिल द्वारा थाने के मंडवा स्थित गंगा घाट स्नान के लिए गये थे। बताते हैं कि नहाते समय अचानक चारों डूबने लगे। शोर-शराबा सुनकर आस-पास नहा रहे लोगों ने किसी तरह से अम्बेश को बचा लिया जबकि तीन किशोर गंगा में डूब गये। 

उधर सूचना पर मौके पर जब तक पुलिस गोताखोरों को लेकर पहुंचती तीनों की गंगा में डूबकर मौत हो गयी। गोताखोरों ने किशोरों की खोजबीन शुरू कर दी। कड़ी मशक्कत करके तीन घण्टे बाद गोताखोरों ने तीनों शवों को बाहर निकाल लिया उधर जैसे ही मृतकों के परिजनों को इस बात की सूचना लगी तो घरों में कोहराम मच गया। रोते-बिखलते परिजन मौके पर पहुंच गये। शवों को देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आस-पास की महिलाएं व पुरूष रोते-बिखलते परिजनों को ढाढंस बंधाने लगे। 

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया। उधर घटना के बाबत मौत के मुंह से निकले अम्बेश ने बताया कि जब वह सभी नहा रहे थे तभी वह लोग भंवर में फंस गये और नीचे जाने लगे। तभी शोर-शराबा सुनकर लोगों ने उसे तो बचा लिया जबकि उसके साथी गहने पानी में डूब गये। जिसके चलते उनकी मौत हो गयी।

Web Title: Four teens drown while bathing in river Ganges, three die ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया