मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

ईद के दिन भी कश्मीर में आतंकवादियों के समर्थक नकाबपोशों ने की पत्थरबाजी


DEEP KRISHAN SHUKLA 05/06/2019 12:22:40
36 Views

Srinagar. पूरा देश जहां शांति और प्यार के पैगाम के साथ ईद के त्योहार की खुशियों में डूबा है वहीं दूसरी ओर कश्मीर घाटी में आतंकवादियों के हिमायती पत्थरबाजी कर रहे हैं। ईद की नमाज के बाद आतंकी जाकिर मूसा के नकाबपोश समर्थकों श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की। यही नहीं भारत विरोधी नारेबाजी के साथ ही आतंकियों के पोस्टर भी लहराए गए। 

On the day of Eid, the masked supporters of Kashmiri terrorists pelt  stones on security forces
तमाम सरकारी प्रयासों के बावजूद घाटी में आतंकवादियों के सरपरस्तों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहें हैं। ईद के दिन में कश्मीर घाटी में शांति नहीं रह सकी।

श्रीनगर स्थित जामिया मस्जिद के निकट नमाज के बाद नकाबपोश शरारतीतत्वों ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की। भारत विरोधी नारेबाजी करते हुए इन पत्थरबाजों ने आतंकवादियों के पोस्टर भी लहराए। 

On the day of Eid, the masked supporters of Kashmiri terrorists pelt  stones on security forces
इन पोस्टरों में हाल ही में सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ में मारे गए खूंखार आतंकी जाकिर मूसा और संयुक्त राष्ट्र संघ में ग्लोबल आतंकी घोषित जैश सरगना मसूद अजहर की तस्वीरें थी। इसके अलावा पोस्टरों में मूसा आर्मी और मश्मीर बनेगा पाकिस्तान जैसे स्लोगन लिखे थे। 

On the day of Eid, the masked supporters of Kashmiri terrorists pelt  stones on security forces

मालूम हो कि बीते महीने सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान खूंखार आतंकी और आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के पूर्व कमांडर को मार गिराया था।दक्षिण कश्मीर के आवंतीपोरा के त्राल के रहने वाले जाकिर मूसा पर 20 लाख रुपए का इनाम था। यह बुरहान वानी के बाद घाटी का दूसरा पोस्ट ब्वाय था। 

यह भी पढ़े...पाकिस्तान ने कहा ईद मुबारक हो और भारत के लिए खोल दिया हवाई सफर

Web Title: On the day of Eid, the masked supporters of Kashmiri terrorists pelt  stones on security forces ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया