मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

पुलवामा में आतंकियों ने ईद के दिन महिला की हत्या,एक अन्य युवक घायल


RAGHVENDRA CHAURASIA 05/06/2019 13:10:53
27 Views

Sri Nagar. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने ईद के दिन एक महिला की हत्या कर दी है। पुलिस के मुताबिक आतंकियों के हमले में एक अन्य नागरिक मोहम्मद सुल्तान घायल हो गया,जबकि महिला नगीना बानों की मौके पर मौत हो गई। घायल सुल्तान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Militants kill woman, injured another youth in Pulwama on Eid day

पुलिस मामले की जांच कर रही है

जम्मू पुलिस ने कहा कि आतंकवादी महिला नगीना बानो के घर के अंदर घुसने का प्रसास कर रहे थे। इस दौरान आतंकियों ने महिला पर गोली चलाई। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। बुधवार सुबह ईद की नमाज अदा करने के बाद श्रीनगर स्थित मस्जिद के बाहर हिंसक प्रदर्शन करते हुए जाकिर मूसा के नाम के नारे लगे। इसके साथ ही आतंकी मसूद अजहर का पोस्टर लेकर सड़कों पर युवाओं ने प्रदर्शन् किया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने इन्हें रोकने की कोशिश की तो प्रदर्शनकारियों ने पथराव शुरु कर दिया है। इसके साथ ही पाकिस्तान का झंडा भी लहराया।


 

 

Web Title: Militants kill woman, injured another youth in Pulwama on Eid day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया