पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने PM मोदी का उड़ाया मजाक, लोगों ने किया ट्रोल


SHRADDHA SAHU 05/06/2019 13:45:41
62 Views

New Delhi. पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अपने विवादित बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार उन्होंने इंडियन एयर फोर्स An-32 एयरक्राफ्ट के गायब होने पर असंवेदनशील बयान दिया है। जिसमें वीना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी मजाक उड़ाया है। जिस कारण लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। 

Pakistani actress picks up Modi

वीना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, #IAF An-32 दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ। मौसम बहुत खराब है और रडार इसका पता नहीं लगा सकते। इसके जवाब में एक यूजर ने लिखा कहा- परफेक्ट उदाहरण, जिस थाली में खाना उसी थाली में छेद करना।

यह भी पढ़े...बिहार : इस वजह के चलते RJD से नाता तोड़ने को मजबूर हुई कांग्रेस!

बता दें कि वायुसेना का एएन-32 विमान असम के जोरहाट से अरुणाचल प्रदेश के लिए उड़ान भरने के बाद लापता हो गया था। विमान ने जोरहाट से दिन में 12.25 पर उड़ा थी, आखिरी बार उससे दोपहर 1 बजे संपर्क हुआ था। इसके बाद से ही उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है। साथ ही इसकी तलाश के लिए कई विमानों को लगाया गया है। इस विमान में 8 क्रू मेंबर और 5 यात्री सवार हैं। 

Web Title: Pakistani actress picks up Modi's joke, people do troll ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया