अखिलेश ने गठबंधन को बताया असफल प्रयोग, अब ये होगी सपा की आगे की रणनीति


ABHIMANYU VERMA 05/06/2019 15:06 PM
123 Views

Lucknow. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को ईद के मौके पर ऐशबाग स्थित ईदगाह पर लोगों को मुबारकबाद देने पहुंचे। इस दौरान बसपा से गठबंधन को अखिलेश ने असफल प्रयोग बताया। उन्होंने कहा कि इंजीनियरिंग का एक छात्र होने के नाते प्रयोग किया था। यह जरूरी नहीं कि प्रयोग सफल हो। 

Akhilesh told the alliance with BSP, failed experiment

गठबंधन टूटने के बाद आगे की रणनीति पर अखिलेश ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए जो बात मैंने पहले दिन कही थी कि उनका सम्मान हमारा है। आज भी अपनी वहीं बात कहता हूं। उन्होंने कहा कि अगर अब रास्ते खुले हैं तो आने वाले उपचुनावों में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करके आगे की रणनीति पर चर्चा करूंगा। 

इससे पहले मंगलवार को गाजीपुर में अखिलेश ने कहा था कि गठबंधन के टूटने के बारे में जानकारी नहीं है, अगर मायावती अकेले चुनाव लड़ने जा रही हैं तो सपा भी अपने नेताओं से बात करके अकेले ही चुनाव लड़ेगी। 

यह भी पढ़ें:-...सपा-बसपा गठबंधन टूटने पर भाजपा ने कही ये बड़ी बात

बता दें कि मंगलवार को यूपी में सपा और बसपा के गठबंधन टूटने की खबर के बीच मायावती ने सामने आकर इसकी आधिकारिक पुष्टि की। मायावती ने कहा कि अखिलेश यादव व उनकी पत्नी डिंपल यादव उनका बड़ा आदर करते हैं। उन्होंने भी डिंपल और अखिलेश को अपनाया है। लोकसभा चुनाव में सपा का बेस वोट मजबूती से उनके साथ खड़ा नहीं था, लेकिन उनके रिश्ते कभी खत्म नहीं होंगे। 

Web Title: Akhilesh told the alliance with BSP, failed experiment ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया