ममता का BJP पर हमला, कहा- जितनी तेजी से EVM कैप्चर की, उतनी जल्दी चले भी जाएंगे


ABHIMANYU VERMA 05/06/2019 15:42:18
83 Views

Kolkata. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने ईवीएम कैप्चरिंग का आरोप लगाते हुए कहा है कि जितनी तेजी से उन्होंने (भाजपा) ईवीएम कैप्चर की हैं, उतनी ही जल्दी वह चले भी जाएंगे। ममता ने ये बातें बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। 

Mamta Banerjee accused BJP of capturing EVMs

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि डरने की कोई जरूरत नहीं है। मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है। वही होता है जो मंजूर ए खुदा होता है। उन्होंने कहा कि जब सूर्य निकलता है तो इसकी किरणें बहुत कठोर होती हैं लेकिन बाद में वह वापस भी चली जाती हैं। इसलिए डरो मत।  

यह भी पढ़ें-...गिरिराज सिंह की सोच देश के लिए खतरनाक : आज़म खान

टीएमसी अध्यक्ष ने ईवीएम कैप्चरिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि जितनी तेजी से उन्होंने ईवीएम कैप्चर की हैं, उतनी ही जल्दी वह चले भी जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि त्याग का नाम है हिंदू, ईमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई, सिखों का नाम है बलिदान। ये है हमारा प्यारा हिंदुस्तान। 

गौरतलब है कि चुनाव के दौरान ममता और पीएम मोदी-अमित शाह में जुबानी जंग चली थी। यही कारण रहा कि ममता बनर्जी, प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भी आई थीं।

Web Title: Mamta Banerjee accused BJP of capturing EVMs ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया