मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

 गठबंधन से बसपा के अलग होने पर पहली बार अखिलेश यादव ने मीडिया में दी प्रतिक्रिया


RAGHVENDRA CHAURASIA 05/06/2019 16:50 PM
28 Views

 Lucknow. बहुजन समाज पार्टी द्वारा गठबंधन से अलग होने की खबर पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पहली बार मीडिया में अपनी प्रतिक्रया दी है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि जब आप कुछ नया करते हैं तो भले ही सफलता न मिले,लेकिन काफी कुछ सीखने को मिलता है। 

Akhilesh Yadav

 अखिलेश ने कहा सभी के लिए रास्ता खुला है

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सपा-बसपा गठबंधन की घोषणा के दौरान कहा था कि मायावती का सम्मान मेरा सम्मान है। मैं आज भी यही कहता हूं और जहां तक उपचुनाव अकेले लड़ने की बात है अब सभी के लिए रास्ता खुला है। हम पार्टी नेताओं से चर्चा करेंगे और आगे की योजना को तैयार करेंगे।

आपको बता दें कि मंगलवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेस कर यूपी में होने वाले उपचुनाव अकेले लड़ने की घोषणा कर दी थी।

 

Web Title: Akhilesh Yadav's response to the media for the first time when BSP is separated from the alliance ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया