मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत, सचिन पायलेट को सीएम बनाने की मांग


ABHIMANYU VERMA 06/06/2019 10:53 AM
30 Views

Jaipur. लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद अब राजस्थान कांग्रेस में उठाकपटक शुरू हो गयी है। पार्टी के नेता अशोक गहलोत को सीएम की कुर्सी से हटाने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, कांग्रेस विधायक पृथ्वीराज मीणा ने हार की जिम्मेदारी अशोक गहलोत को लेने और सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की भी मांग की है। 

Congress MLA Prithviraj Meena demanded to make Sachin Pilot CM

बता दें कि राजस्थान की सत्ता पर काबिज होने के बावजूद कांग्रेस को कुल 25 सीटों में से एक भी सीट पर जीत नहीं मिल पायी। इस शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पार्टी में गुटबाजी और खींचतान जारी है। 

वहीं, टोडाभीम सीट से विधायक मीणा ने प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में कहा कि जब पार्टी सत्ता में होती है जो हार की जिम्मेदारी सीएम की होती है और अगर पार्टी विपक्ष में होती है जो यह जिम्मेदारी पार्टी अध्यक्ष की रहती है। 

यह भी पढ़ें:-...केंद्रीय मंत्री का जम्मू कश्मीर दौरा जल्द, तैयारियां शुरू

कांग्रेस विधायक ने कहा कि सचिन पायलट को सीएम बनाया जाना चाहिए। यह उनकी व्यक्तिगत राय है। उन्होंने कहा कि वह यह बात पहले भी कह चुके हैं क्योंकि विधानसभा चुनाव में पार्टी उन्हीं के कारण जीती। 

गौरतलब है कि हाल ही में सीएम अशोक गहलोत ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट को कम से कम जोधपुर सीट पर पार्टी की हार की जिम्मेदारी तो लेनी ही चाहिए क्योंकि वह वहां शानदार जीत का दावा कर रहे थे। इसके बाद से ही दोनों नेताओं के समर्थन में बयानबाजी हो रही हैं। 

Web Title: Congress MLA Prithviraj Meena demanded to make Sachin Pilot CM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया