नीतीश की पार्टी के दिग्गज नेता भाजपा के खिलाफ ममता को जिताएंगे चुनाव


ABHIMANYU VERMA 07/06/2019 11:32 AM
180 Views

Kolkata. पश्चिम बंगाल की राजनीति में भाजपा अपने पकड़ मजबूत करने जुटी हुई है। वहीं, भाजपा सहयोगी दल के नेता उसके विरोधियों का साथ दे रहे हैं। दरअसल, जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए नहीं बल्कि ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के लिए काम करेंगे। 

Prashant Kishore will work for Mamta

जानकारी के मुताबिक राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को कोलकाता में ममता बनर्जी से मुलाक़ात की। प्रशांत किशोर ने खुद इस बात की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि जेडीयू उपाध्यक्ष करीब एक महीने बाद टीएमसी के लिए रणनीति बनाने का काम शुरू करेंगे। 

यह भी पढ़ें:-...नौसेना के हाथ लगी यह बड़ी उपलब्धि, अब समुद्र की गहराई में भी कर सकेगी रेस्क्यू

जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर अपनी चुनावी रणनीति पर काम करने वाले संस्था इंडियन पॉलीटिकल एक्शन कमिटी (IPAC)के जरिए ममता बनर्जी के लिए चुनावी रणनीति बनाने का काम करेंगे। पश्चिम बंगाल में 2021 में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं।Prashant Kishore will work for Mamta

बता दें कि प्रशांत किशोर बड़े चुनावी रणनीतिकार के तौर पर जाने जाते हैं, भाजपा, कांग्रेस, जेडीयू के लिए काम कर चुके हैं। मौजूदा समय में प्रशांत किशोर बिहार में भाजपा की सहयोगी जेडीयू के दूसरे नंबर के नेता हैं। वह नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में उपाध्यक्ष हैं। जानकारी के मुताबिक प्रशांक किशोर जेडीयू के साथ बने रहेंगे। 

Web Title: Prashant Kishore will work for Mamta's party in election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया