मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

दुबई में भीषण सड़क हादसे में 17 की मौत, मरने वालों में 8 भारतीय


DEEP KRISHAN SHUKLA 07/06/2019 13:02:30
72 Views

New Delhi. छुट्टियां मनाकर ओमान से लौट रहे यात्रियों से भरी बस दुबई स्थित शेख मोहम्मद बिन जायेद रोड पर हादसे का शिकार हो गयी। इस दर्दनाक हादसे में कुल 17 लोगों की मौत हुई हैं जिनमें से 6 भारतीय नागरिक शामिल है। इसके अलावा पांच भारतीय इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

07-06-201913213717killedinr1

दुबई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी एक बस जायेद रोड पर मेट्रो स्टेशन के निकट गाइडिंग बोर्ड से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गयी। इस बस पर कुल 31 लोग सवार थे। हादसे के बाद सभी घायलों को राशिद अस्पताल ले जाया गया। इस हादसे में कुल 17 लोगों की मौत हुई हैं। मरने वाले सभी अलग अलग देशों के नागरिक हैं, जिनमें अकेले 8 भारतीय नागरिक हैं। इसके अलावा 5 लोग गंभीर रूप से घायल है फिलहाल उन्हे उपचार दिया जा रहा है। 

07-06-201913215417killedinr2

उधर दुबई में स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास ने यह जानकारी दी है कि हमें यह कहते बेहद खेद है कि दुबई बस दुर्घटना में अब तक 8 भारतीय नागरिकों की मौत की पुष्टि हुई है। यह जानकारी स्थानीय अधिकारियों और मृतकों के रिश्तेदारों से मिली है। मृतकों के कुछ रिश्तेदार तो दूतावास के संपर्क में हैं जबकि शेष परिवारों को सूचित करने के लिए मृतकों के विवरणों के आधार पर सम्पर्क किया जा रहा है। 

यह भी पढ़े...नौसेना के हाथ लगी यह बड़ी उपलब्धि, अब समुद्र की गहराई में भी कर सकेगी रेस्क्यू

Web Title: 17 killed in road accident in Dubai, 8 Indians dead ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया