मुख्य समाचार
 

स्नातक पास अभ्यर्थियों के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, वेतन 60 हजार


RAJNISH KUMAR 07/06/2019 13:44:35
304 Views

Lucknow. स्नातक पास अभ्यर्थियों के लिए रेलवे में भर्तियां निकाली गई हैं। अभ्यर्थियों के पास यहां आवेदन कर नौकरी पाने का यह सुनहरा मौका है। बता दें कि रेल इंडिया तकनीकी और आर्थिक सेवा ने जूनियर असिस्टेंट (एचआर) के कुल 22 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करते हुए अधिसूचना जारी की है। अभ्यर्थी आवेदन ऑनलाइन माध्यम से कर सकेंगे। 

07-06-2019134634Railwaymenik1

जो भी अभ्यर्थी आवेदन के इच्छुक हों और योग्यता रखते हों वह अंतिम तिथि 25 जून तक आवेदन कर दें। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। यहां अधिसूचना डाउनलोड कर महत्वपूर्ण तिथि, पदों का विवरण, चयन प्रक्रिया, आवेदन शुल्क व अन्य जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं। उक्त पदों का वेतनमान 60 हजार रुपए से भी अधिक है। 

बताते चलें कि आवेदन प्रक्रिया 4 जून से ही शुरू है। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की परीक्षा उत्तीण करना अनिवार्य है। उक्त पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 32 वर्ष निर्धारित है। अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के साथ ही स्किल टेस्ट पा आधारित होगा।

Web Title: Railway me nikali sarkari naukari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया