मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात


RAJNISH KUMAR 07/06/2019 14:12:53
110 Views

New Delhi. लोकसभा चुनावों के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ तीन दिवसीय दौरे पर राजधानी दिल्ली में हैं। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मध्य प्रदेश के विकास को लेकर बातचीत भी की। इस दौरान उनके साथ उनके बेटे नकुलनाथ भी थे। बता दें कि देश में जब भी कोई व्यक्ति प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर पद ग्रहण करता है तो सभी राज्यों के मुख्यमंत्री उनसे शिष्टाचार के भेंट करने आते हैं। 

07-06-2019141413Pmnarendramo1

आर्थिक रूप से कमजोर मध्य प्रदेश की सरकार विकास के लिए फण्ड से परेशान है और इसी मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुलाकात के दौरान प्रदेश के विकास के लिए कई मुद्दों पर चर्चा भी की। चुनाव में व्यस्तता के चलते कई दिनों के बाद दिल्ली पहुंचे कमलनाथ ने नरेंद्र मोदी को पीएम बनने की बधाई भी दी और मध्य प्रदेश के विकास के लिए मदद की गुहार भी लगाई। 

07-06-2019141420Pmnarendramo2

बताया जा रहा है कि सीएम कमलनाथ गत दिनों ही कांग्रेस की केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में नहीं पहुंच पाए थे। ऐसे में वह मध्य प्रदेश सरकार की पूरी स्थिति से अवगत कराने के लिए और कांग्रेस आलाकमान राहुल गांधी के साथ सोनिया गांधी से भी मुलाकात करने की योजना के साथ दिल्ली गए हैं।

 

Web Title: Pm narendra modi and CM kamalnath ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया