पुलवामा: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराए चार आतंकी


ABHIMANYU VERMA 07/06/2019 13:56:56
89 Views

Srinagar. जम्मू-कश्मीर आतंक के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई जारी है। सुरक्षा बल एक के बाद एक मुठभेड़ में आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। इसी क्रम में पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां पर एक मुठभेड़ में लस्सीपोरो में चार आतंकियों को मार गिराया गया है और तीन एक-47 बरामद किए। वहीं, मुठभेड़ स्थल के आसपास सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है। 

07-06-2019140245securityforce1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाबलों को गुरुवार शाम लस्सीपोरा के एक गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू गया। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग की और मुठभेड़ शुरू हो गया। जिसमें एक आतंकी को गुरुवार को मार दिया गया था। वहीं, 3 आतंकियों को ढेर करने में सुरक्षाबलों को सफलता शुक्रवार को मिली। मुठभेड़ स्थल से शुक्रवार को हथियारों के बड़े जखीरे के साथ उनके शव बरामद किए गए। 

सूत्रों ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की सटीक सटीक पहचान और वे किस आतंकवादी समूह से जुड़े थे इसका पता लगाया जा रहा है। एहतियात के तौर पर पुलवामा जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को अनंतनाग जिले में ईद की छुट्टी पर घर लौटे मंजूर अहमद बेग नाम के प्रादेशिक सेना के जवान की संदिग्ध आतंकवादियों ने गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी थी। मंजूर अहमद को उनके घर में गोली मारी गयी। जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गयी। 

Web Title: security force killed 4 terrorists in Pulwama encounter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया