मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

भाजपा विधायक ने अखिलेश यादव को कहे अपशब्द, मायावती को बताया लालची


ABHIMANYU VERMA 07/06/2019 15:00:58
91 Views

Ballia. यूपी के बलिया की की बैरिया विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह एक बार फिर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। सपा और बसपा का गठबंधन टूटने पर सुरेन्द्र सिंह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें अपशब्द कहे और मायावती को लालची बताया।  

07-06-2019153335BJPMLASurend1

सुरेंद्र सिंह ने मायावती पर बड़ा आरोप हुए कहा कि मायावती तो शुद्ध रूप से राजनैतिक व्‍यवसायी हैं। वे उपचुनाव में अकेले 11 सीटों पर लड़कर 22 करोड़ रुपए वसूलेंगी। इस दौरान सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तुलना लंकिनी से की है।

भाजपा विधायक ने कहा कि हनुमान रूपी योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल का आधा लंका दहन कर दिया है। विधानसभा चुनाव में लंका का पूर्ण दहन हो जायेगा।

07-06-2019153353BJPMLASurend2

इस डौरान उन्होंने ये भी दावा कि राम के रूप में नरेंद्र मोदी और हनुमान के रुप में योगी आदित्यनाथ भारत की प्रजातांत्रिक व्यवस्था में अवतार ले चुके हैं। उन्होंने आगे कहा कि 2024 में आरएसएस के 100 साल पूरे होने जा रहे हैं। आरएसएस के 100 साल पूरे होने पर भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाएगा। 

Web Title: BJP MLA Surendra Singh abused to Akhilesh Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया