आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने किया बड़ा फैसला,राज्य में होंगे पांच उपमुख्यमंत्री


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/06/2019 16:20 PM
62 Views

Hyderabad. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने बड़ा फैसला किया है। मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने राज्य में पांच मुख्यमंत्री नियुक्त करने का फैसला किया है। ये उपमुख्यमंत्री अनुसूचित जाति,अनुसूचित जनजाति ,पिछड़ी जाति,अल्पसंख्यक और कापू समुदाय से होंगे। शुक्रवार को पार्टी की बैठक में रेड्डी ने अपनी योजनाओं के बारे में बताया। देश में ऐसा पहली बार होगा कि किसी कैबिनेट में पांच उप मुख्यमंत्री होंगे।

Andhra Pradesh Chief Minister Jagan Mohan Reddy has made a big decision, the Deputy Chief Minister will be in the state

इन पांच डिप्टी सीएम में दो चंद्रबाबू के साथ कर चुके हैं काम

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने पांच उप मुख्यमंत्री नियुक्त करने का फैसला किया है। सीएम जगन मोहन के साथ पांच डिप्टी सीएम जो रहेंगे उनमें से दो पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू के साथ काम कर चुके हैं जो पिछडी जाति व कापू समुदाय से आते हैं। इसके साथ ही जगन मोहन रेड्डी ने इस बात का भी एलान कर दिया कि वह ढ़ाई साल बाद कैबिनेट में फेरबदल करेंगे। उन्होंने पार्टी विधायकों को लोगों की शिकायतों के प्रति ध्यान देने को कहा। साथ ही कहा कि लोग उनके प्रदर्शन को करीब से देख रहे हैं। जगन मोहन रेड्डी का कहना है कि पूर्व सरकार और अभी भी की सरकार के बीच के अंतर को दिखाना चाहते हैं।

 

Web Title: Andhra Pradesh Chief Minister Jagan Mohan Reddy has made a big decision, the Deputy Chief Minister will be in the state ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया