अच्छे फीचर्स के साथ आया नोकिया 2.2 स्मार्टफोन, 30 जून से शुरू होगी सेल


ANKUR SHARMA 07/06/2019 18:48:59
90 Views

Lucknow. एचएमडी ग्लोबल ने नए नोकिया 2.2 के लॉन्च होने की घोषणा कर दी है। कम दाम में बेहतरीन विशेषताओं के साथ यह फोन लोगों के दिल और दिमाग में तहलका मचाने आ गया है। ये कंपनी के बजट लाइनअप का हिस्सा है और ये एक एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन है। ये स्मार्टफोन फिलहाल एंड्रॉयड पाई पर चलेगा और जल्द ही इसमें एड्रॉयड Q का सपोर्ट भी आएगा। इस प्रकार आप Android से सभी नवीनतम नवाचारों तक पहुंच सुनिश्चित कर पायेंगे।

07-06-2019190306Nokia2.2smar1

यह फोंन अपने डेडीकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन जो कि गूगल असिस्टेंट वॉकी-टॉकी फीचर को सपोर्ट करता है और AI कम प्रकाश इमेजिंग जैसे दमदार फीचर के साथ आता है। इसे मार्केट में बहुत किफांयती फोन बनाता हैं और लोगों को इसे लेने क लिए मजबूर कर देता है। इसका मुकाबला भारत में Realme C2, Realme C1 , Infinix Smart Plus 3 और Asus ZenFone Max M1 जैसे स्मार्टफोन्स से रहेगा।

ग्राहकों को यह फोन भारत में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ 7,699 रुपये और 3GB + 32 GB वेरिएंट के साथ 8,699 रुपये में मिल स​केगा। इस स्मार्टफोन को स्टील और टंगस्टन ब्लैक कलर्स में खरीद पाएंगे। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट, नोकिया ऑनलाइन स्टोर और सारे प्रमुख मोबाइल रिटेल आउटलेट्स पर 11 जून से शुरू होगी। इस फोन को खरीदने वाले जियो सब्सक्राइबर्स को भी अच्छे और लाभकारी पैक प्राप्त होंगे। 

स्पेसिफिकेशन्स की अगर बात करें तो इसमें 19:9 रेश्यो के साथ 5.71-इंच HD+ स्क्रीन दी गई है। साथ ही यहां वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच भी दिया गया है, जो कि इसको काफी आकर्षक रूप देता है। स्मार्टफोन में 3GB तक रैम के साथ 2GHz की स्पीड वाला क्वॉड-कोर MediaTek Helio A22 प्रोसेसर दिया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में रियर में 13 मेगापिक्सल अथवा फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। सा​थ ही साथ 5W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,000mAh की बैटरी और 32GB तक इंटरनल मेमोरी के साथ एक्सपेंडेबल 400 जीबी स्टोरेज दी गई हैं। कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोंन में सारे वह फीचर्स हैं, जो आज के युग में एक स्मार्टफोन के होने चाहिए।

Web Title: Nokia 2.2 smartphone coming with good features, sale will start from June 30 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया