मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/06/2019 12:06 PM
20 Views

Sri Nagar. जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। अनंतनाग जिले में सीआरपीएफ,19 राष्ट्रीय रायफल और जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी टीम मिलकर आतंकियों के खिलाफ आपरेशन चला रही है। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

Security forces in Jammu and Kashmir killed a militant during encounter

आतंकियों को सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अनंतनाग जिले के वेरीनाग में शनिवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई,जिसका मुंहतोड़ जवाब सेना के जवानों द्वारा दिया गया। इस बीच हुई फायरिंग में एक आतंकी को मार गिराया गया। सेना ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है। 

 

Web Title: Security forces in Jammu and Kashmir killed a militant during encounter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया