मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह ने पीएम मोदी को निशान इज्जुद्दीन सम्मान से किया सम्मानित


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/06/2019 19:28 PM
32 Views

Male. भारत के पीएम नरेंद्र मोदी मालदीव पहुंच गए हैं। मालदीव के माले एयरपोर्ट पर पीएम मोदी को जोरदार स्वागत किया गया। पीएम मोदी का माले एयरपोर्ट पर विदेश मंत्री अब्दुल्ला शाहिद ने स्वागत किया। पीएम मोदी की मालदीव यात्रा का मकसद हिंद महासागर,द्वीपसमूह के साथ संबंधों को और मजबूत करना है। राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह ने पीएम मोदी को निशान इज्जुद्दीन सम्मान से सम्मानित किया है।

President of Maldives Ibrahim Mohammed Solih honored PM Modi with Izzuddin honors

नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का मालदीव दौरा पहला है

नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का मालदीव दौरा पहला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माले एयरपोर्ट के बाद रिपब्लिक स्क्वायर पहुंचे, जहां  राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह ने उनकी अगवानी की। रिपब्लिक स्क्वायर में मोदी के सम्मान में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। इस दौरान पीएम मोदी ने मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह को भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के हस्ताक्षर वाला बैट उपहार में दिया। इसके साथ ही दोनों देशों के नेताओं के बीच लंबी बातचीत हुई। 

President of Maldives Ibrahim Mohammed Solih honored PM Modi with Izzuddin honors

पीएम मोदी निशान इज्जुद्दीन सम्मान से सम्मानित

मालदीव के राष्ट्रपति सोलिह ने पीएम मोदी को निशान इज्जुद्दीन सम्मान से सम्मानित किया है। राष्ट्रपति द्वारा सम्मान​ मिलने के बाद पीएम मोदी ने अपने विचार रखें। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज मुझे मालदीव का सर्वोच्च सम्मान मिला है। मैं इसे विनम्रता से स्वीकार करता हूं। उन्होंने कहा कि ये सम्मान मुझे ही नहीं बल्कि ये हम दोनों देशों की दोस्ती और रिश्वते को दिया गया सम्मान है।

 

 

Web Title: President of Maldives Ibrahim Mohammed Solih honored PM Modi with Izzuddin honors ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया