मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

भुट्टे का दाम सुन चौंके अखिलेश, ठेले वाले से कहा- बहुत महंगा दे रहे हो


ABHIMANYU VERMA 09/06/2019 08:08 AM
636 Views

Barabanki. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव शनिवार को बाराबंकी शराब कांड में मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे। वहीं, लौटते हुए कुछ ऐसा हुआ जिससे अखिलेश यादव चर्चा का विषय बने हुए हैं।

on Roadside Akhilesh Yadav eaten corn

दरअसल, बाराबंकी से लौटते समय अखिलेश का काफिला सड़क किनारे ठेले पर भुट्टा देखकर अचानक रुक गया। अखिलेश ने ठेले पर भुट्टा बेच रहे व्यक्ति से भुट्टे का रेट पूछा और एक भुट्टा लेकर खाया। 

भुट्टा का दाम सुन अखिलेश का रिएक्शन

शराब काण्ड के परिजनों से मिलकर लौट रहे सपा अध्यक्ष अखिलेश का काफिला अचानक रामनगर इलाके की केसरीपुर रेलवे क्रासिंग के पास रुक गया। जिसको लेकर सबके मन कई सवाल उठने लगे कि आखिर अखिलेश की गाड़ी रुकी क्यों?

तभी अखिलेश ने गाड़ी के अंदर से भुट्टा बेच रहे ठेले वाले से भुट्टे की किस्म पूछते हुए कहा कि आखिर यह भुट्टा कहां का है। ठेले वाले ने जवाब दिया कि बहराइच का है। इस पर सपा अध्यक्ष अगला सवाल किया कि मीठा है और कितने में बेच रहे हो।

on Roadside Akhilesh Yadav eaten corn

जिसके जवाब में ठेले वाले ने बड़ी विनम्रता से कहा कि हां, मीठा है और दस रुपये में इसे बेच रहा हूं। इस पर अखिलेश ने हैरान करने वाली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बहुत महंगा दे रहे हो और अगर मीठा नहीं हुआ तो इसकी वापसी तो होगी नहीं। 

यह भी पढ़ें:-...भाजपा ने चला नया दांव, जा सकती आज़म खान की लोकसभा से सदस्यता

on Roadside Akhilesh Yadav eaten corn

फिर पूर्व सीएम ने उससे एक भुट्टा लिया और अपनी गाड़ी में बैठ कर खाने लगे। वहीं, जब लोगों ने अखिलेश से पूछा कि भुट्टा महंगा तो नहीं है तो उन्होंने कहा कि यह गरीब क्या महंगा देगा, और फिर उनकी गाड़ी का काफिला आगे बढ़ गया। 

Web Title: on Roadside Akhilesh Yadav eaten corn ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया