मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

भुट्टे का दाम सुन चौंके अखिलेश, ठेले वाले से कहा- बहुत महंगा दे रहे हो


ABHIMANYU VERMA 09/06/2019 08:08 AM
29 Views

Barabanki. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव शनिवार को बाराबंकी शराब कांड में मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे। वहीं, लौटते हुए कुछ ऐसा हुआ जिससे अखिलेश यादव चर्चा का विषय बने हुए हैं।

on Roadside Akhilesh Yadav eaten corn

दरअसल, बाराबंकी से लौटते समय अखिलेश का काफिला सड़क किनारे ठेले पर भुट्टा देखकर अचानक रुक गया। अखिलेश ने ठेले पर भुट्टा बेच रहे व्यक्ति से भुट्टे का रेट पूछा और एक भुट्टा लेकर खाया। 

भुट्टा का दाम सुन अखिलेश का रिएक्शन

शराब काण्ड के परिजनों से मिलकर लौट रहे सपा अध्यक्ष अखिलेश का काफिला अचानक रामनगर इलाके की केसरीपुर रेलवे क्रासिंग के पास रुक गया। जिसको लेकर सबके मन कई सवाल उठने लगे कि आखिर अखिलेश की गाड़ी रुकी क्यों?

तभी अखिलेश ने गाड़ी के अंदर से भुट्टा बेच रहे ठेले वाले से भुट्टे की किस्म पूछते हुए कहा कि आखिर यह भुट्टा कहां का है। ठेले वाले ने जवाब दिया कि बहराइच का है। इस पर सपा अध्यक्ष अगला सवाल किया कि मीठा है और कितने में बेच रहे हो।

on Roadside Akhilesh Yadav eaten corn

जिसके जवाब में ठेले वाले ने बड़ी विनम्रता से कहा कि हां, मीठा है और दस रुपये में इसे बेच रहा हूं। इस पर अखिलेश ने हैरान करने वाली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बहुत महंगा दे रहे हो और अगर मीठा नहीं हुआ तो इसकी वापसी तो होगी नहीं। 

यह भी पढ़ें:-...भाजपा ने चला नया दांव, जा सकती आज़म खान की लोकसभा से सदस्यता

on Roadside Akhilesh Yadav eaten corn

फिर पूर्व सीएम ने उससे एक भुट्टा लिया और अपनी गाड़ी में बैठ कर खाने लगे। वहीं, जब लोगों ने अखिलेश से पूछा कि भुट्टा महंगा तो नहीं है तो उन्होंने कहा कि यह गरीब क्या महंगा देगा, और फिर उनकी गाड़ी का काफिला आगे बढ़ गया। 

Web Title: on Roadside Akhilesh Yadav eaten corn ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया